डोनाल्ड ट्रम्प ने अटलांटा जेल में आरोपों का सामना किया

महत्वपूर्ण घटनाओं में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चुनावी आरोपों में उलझने का प्रयास किया है जिसमें अटलांटा जेल में उनके विरुद्ध अपने मुग़ल की रिहाई के साथ आरोप लगाये गये हैं।
परिचय
अधिकारियों ने फल्टन काउंटी जेल में डोनाल्ड ट्रम्प के पहुंचने की संभावना की ओर संकेत किया था, जो तुरुप का पहला था, जिसे शुरुआती रूप में तीन अन्य आपराधिक मामलों में फोटो खिंचवाने से बचा था।
डोनाल्ड ट्रम्प का समर्पण
डोनाल्ड ट्रम्प ने चल रहे चुनाव विवाद में एक निर्णायक क्षण दिखाते हुए कानूनी प्रक्रिया के लिए एक स्वैच्छिक आत्मसमर्पण किया।इस विकास ने डोनाल्ड ट्रम्प, चुनाव विवाद और अटलांटा जेल में उनकी कैद के बारे में बातचीत शुरु की।चलो विवरण में तल्लीन
पिछले कानूनी लड़ाइयों
77 वर्ष की उम्र में डोनाल्ड ट्रम्प ने पूर्व के आपराधिक आरोपों पर नौबत आई है और वह गैर कानूनी मुसीबतों के अज्ञात क्षेत्र में पहला अमेरिकी राष्ट्रपति बन गया है।हालांकि इन आरोपों से लोकतांत्रिक राष्ट्रपति जो बिडेन के खिलाफ रिपब्लिकन नामांकन दौड़ में उनकी प्रमुख भूमिका पर कोई विशेष क्षति नहीं पहुंची थी।
जॉर्जिया विवाद
डोनाल्ड ट्रम्प में डोनाल्ड ट्रम्प के 2020 के चुनावों के परिणामों में जॉर्जिया के एक दर्जन से अधिक ठगी आरोपों के चलते अटलांटा जेल में विशाल आरोपों का विशाल जाल सामने आया।इन आरोपों में विशेष रूप से रैकेटिंग सहित विभिन्न गतिविधियों को शामिल किया जाता है।

Leave a Comment